पंडित राजेन्द्र मिश्र कांग्रेस भवन में कार्यक्रम आयोजित कर दिलाई गई सदस्यता

सहरसा : जिले के ऐतिहासिक पंडित राजेंद्र मिश्र कांग्रेस भवन में जिला युवा कांग्रेस के तत्वावधान में युवा मिलाप कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने किया।

इस अवसर पर सहरसा जिले के विभिन्न इलाकों से दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर युवा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की युवाओं ने देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी एवं देश में उत्पन्न गंभीर आर्थिक संकट के कारण जबरदस्त आक्रोश है। युवा तेजी से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी के विचारों से प्रभावित होकर कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंती पर युवा कांग्रेस ने किया रक्तदान

इस अवसर पर एआईसीसी के सदस्य केसर कुमार सिंह ने कहा की आज रेलवे जहां सबसे ज्यादा बिहार के छात्र नौकरी में जाते थे उनको निजीकरण के रास्ते धकेल दिया गया है। सार्वजनिक उपकरण और यहां तक भारतीय जीवन बीमा निगम जो सुरक्षित नहीं रहा युवाओं को झूठे भ्रष्ट और पकौड़ा, धर्म और फर्जी राष्ट्रवाद साजिश को पर्दाफाश करते हुए गांधी नेहरू के विचारधारा और हजारो स्वतंत्रता सेनानियों के शहादत से निर्मित भारतीय लोकतंत्र की रक्षा करने की जिम्मेदारी युवाओं की है।

प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव मृणाल कामेश ने सिमरी बख्तियारपुर, सहरसा, महिषी एवं सोनवर्षा सहित विभिन्न गांव से आए हुए युवाओं का स्वागत किया और कहा आज भाजपा और संघ दुष्प्रचार का जवाब हम जमीनी स्तर पर अभी युवाओं को ही देना है।

ये भी पढ़ें : युवा कांग्रेस के विजयी प्रत्याशीयों ने किया पदभार ग्रहण, कार्यक्रम आयोजित

कार्यक्रम में शामिल हुए सभी युवाओं को गले में कांग्रेस निशान का अंगवस्त्रम तथा माला पहनाकर सभी युवाओं का स्वागत किया। कई युवाओं ने अपने विचार भी रखे। कई युवाओं ने मिलाप समारोह में शपथ ली बढ़ती बेरोजगारी एवं राष्ट्र पर आए संकट के विरोध आजीवन संघर्षरत रहेंग।

अध्यक्षीय भाषण में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुदीप सुमन ने कहां इस देश में शैक्षणिक संस्थानों संवैधानिक संस्थानों और अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ने की संघ विचारधारा की साजिश को युवा कांग्रेस बेनकाब करेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की महती भूमिका होगी और युवा कांग्रेस इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाऐगे।

ये भी पढ़ें : बिहार विधानसभा चुनाव: जेडीयू में वापसी कर सकते हैं शरद यादव, बड़े नेता साध रहे हैं संपर्क – https://www.amarujala.com/bihar/bihar-assembly-election-2020-nitish-kumar-contacting-sharad-yadav-for-returning-in-party-lalu-yadav

कार्यक्रम में महिषी विधानसभा अध्यक्ष सन्नी ठाकुर सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा अध्यक्ष मंशु यादव, युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माहताब आरिफ, एनएसयूआई छात्र नेता आलोक राज, इंटक के अध्यक्ष सत्यनारायण चौपाल, सत्यम मिश्रा, युवा कांग्रेस में शामिल होने वाले प्रमुख युवा प्रिंस यादव, विकास अजय शर्मा, पप्पू , अमन, अमित, सचिन, मो रुस्तम, साहिल माहताब, राहुल, सिनटू, सुशील यादव, सुशील ठाकुर, उत्तम कुमार एवं अन्य मौजूद रहे।

YOU MAY ALSO LIKE : Lebanon President Aoun designates ambassador Adib as PM – https://www.khaleejtimes.com/region/mena/lebanon-president-aoun-designates-ambassador-adib-as-pm