सहरसा-सुपौल रेलखंड के बिजलपुर ढाला से उत्तर रेल पटरी किनारे मिला शव

डेस्क : सहरसा-सुपौल रेलखंड में बिजलपुर ढ़ाला से उत्तर रेल पटरी के पश्चिमी भाग में एक अज्ञात 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव मिला। पटरी किनारे शव देख कर भीड़ जुट गई। आरपीएफ, जीआरपी और बिहरा पुलिस की छानबीन में प्रथमदृष्टया मामला स्पेशल ट्रेन की ठोकर लगने से मौत हुई बताई जा रही है।

फिलहाल बिहरा पुलिस अपने साथ शव को ले गई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद मौत की असली वजह का पता चलेगा। आरपीएफ के प्रभारी पोस्ट कमांडर विजय कुमार मिश्रा ने बताया कि गेटमैन ने सुपौल की तरफ जा रही स्पेशल ट्रेन की ठोकर से अज्ञात व्यक्ति की मौत होने की बात बताई है। शव को बिहरा पुलिस अपने साथ पोस्टमार्टम कराने ले गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ननिहाल से लापता आठ वर्षीय मासूम का शव मिला, हत्या की आशंका

बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुअनि शशिभूषण सिन्हा, सअनि प्रकाश रजक और पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला स्पेशल ट्रेन की ठोकर लगने से मौत को बताया जा रहा है, वैसे पुलिस द्वारा हर बिन्दु को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कैसे मौत हुई उसका पता चल जाएगा। इनपुट हिन्दुस्तान।

ये भी पढ़ें : चिराग पासवान का ट्वीट, शबरी का वंशज हूं, मेरे जीवनकाल में राम मंदिर का निर्माण होना सौभाग्य की बात – https://www.livehindustan.com/bihar/story-ljp-leader-chirag-paswan-tweet-i-am-descendant-of-shabri-it-is-privilege-to-have-ram-temple-built-in-my-lif