अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य समाज के अध्यक्ष सुमित गुप्ता की अगुवाई में मनाया गया जश्न

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : राम की नगरी अयोध्या में बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राम जन्म भूमि पूजन के उपरांत सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में जश्न का माहौल है। भूमि पूजन के उपलक्ष्य में अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य सभा के अनुमंडल अध्यक्ष सुमित गुप्ता के द्वारा सिमरी बख्तियारपुर में जलेबी वितरित किया गया।

इस मौके पर सुमित गुप्ता की अगुवाई में दुकानदारों के साथ आमजनों के बीच जलेबी बांटी गई। जलेबी बांटने के साथ युवाओं ने भारत माता की जय के साथ जय श्री राम के नारे लगाए। सुमित गुप्ता ने कहा कि सदियों का इंतजार आज समाप्त हुआ है। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम के मंदिर का निर्माण न्यायप्रक्रिया के अनुरूप तथा जनसाधारण के उत्साह व सामाजिक सौहार्द के संबल से हो रहा है।

प्रस्तावित मंदिर

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि मंदिर परिसर, रामराज्य के आदर्शों पर आधारित आधुनिक भारत का प्रतीक बनेगा। वही सोनू कुमार ने कहा कि ये अदभुत क्षण है। बरसों से टाट और टेंट के नीचे रह रहे हमारे रामलला के लिए अब एक भव्य मंदिर का निर्माण होगा। इस मौके पर कुँवर, सोनू सैम, श्याम जायसवाल, नीतीश भगत, आयुष भगत, निर्दोष यादव, कुंदन साह, रानू यादव सहित अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : मस्जिद के शिलान्यास पर बोले योगी- मुझे कोई बुलाएगा नहीं और मैं जाऊंगा नहीं – https://aajtak.intoday.in/story/ayodhya-yogi-adityanath-statement-foundation-stone-mosque-says-no-one-will-call-me-and-i-will-not-go-1-1217081.ht