बिहरा थाना क्षेत्र के आरन गांव के समीप का मामला, घटना की छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में कुछ दिनों से अपराधिक वारदात में वृद्धि हो गई है। बीते पांच दिनों में तीन लोगों की हत्या हो गई है। हालांकि घटना बाद पुलिस मामले की छानबीन कर बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो जाती है लेकिन घटना रूकने का नाम नहीं ले रहा है।

बिहरा थाना

ताजा मामला जिले के बिहरा थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां बदमाशों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान अशोक कुमार सिंह के रूप में की गई है जो सुपौल जिले के परसरमा गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। बताया जाता है कि मृतक झाड़ फूंक करने का काम करते थे।

ये भी पढ़ें : सहरसा में युवक को सिर में गोली मार कर दी हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस की मानें तो पैसे की लेन देन को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग की हत्या की गई है। मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी और अधिक जानकारी देने से बच रही है।

यहां बताते चलें कि महिषी थाना क्षेत्र में अजीत कुमार नामक व्यक्ति की हत्या के बाद, सदर थाना क्षेत्र के नरियार में बुजुर्ग की हत्या उपरांत बिहरा में फिर एक बुजुर्ग की हत्या से जिले में लॉ एंड आर्डर पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। हालांकि पुलिस हत्या बाद जैसे तत्परता से मामले का खुलासा कर लेती है अगर उसी प्रकार कानुन व्यवस्था पर ध्यान दें तो घटना पर लगाम लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में फिर एक हत्या, बुजुर्ग की गला रेत मौत के घाट उतारा, जांच में जुटी पुलिस