यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित पिता के घर पर कमिश्नर पति ने तोड़फोड़ कर जान मारने का किया प्रयास
  • डॉ शर्मा वर्तमान में पथ निर्माण विभाग में है संयुक्त सचिव, पति गुरूग्राम में है लेबर कमिश्नर

डेक्स : एक बड़ी खबर यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आ रही है जहां बिहार कैडर की आइएएस ऑफिसर वर्तमान में पथ निर्माण विभाग पटना में संयुक्त सचिव डॉ शैलजा शर्मा पर उसके आइएएस पति ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया इतना ही नहीं गला दबाते हुए जाने से मारने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित पति गुरुग्राम के रीजनल लेबर कमिश्नर राजीव नयन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नई मंडी कोतवाली निवासी व वशिष्ठ हॉस्पिटल के निदेशक डा. वागीश चंद शर्मा की बेटी शैलजा शर्मा बिहार कैडर की आइएएस हैँ और वर्तमान में पटना में संयुक्त सचिव पथ निर्माण विभाग हैं। शैलजा सहरसा जिले की डीएम भी रह चुकी हैं। वह 2013 कैडर की आइएएस हैं। उनकी शादी 13 में ही क्लास वन अफसर दिल्ली के मुखर्जीनगर निवासी राजीव नयन के साथ हुई थी। इनकी चार साल की बेटी है। राजीव मूल रूप से गया का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें : सहरसा जिला प्रशासन को दिल्ली में मिला स्कॉच स्वस्थ भारत मेरिट व स्कॉच सिल्वर अवार्ड

बताया जाता है कि पति-पत्नी में तीन साल से विवाद चल रहा है। बतौर शैलजा शर्मा के मुताबिक राजीव के किसी युवती से अवैध संबंध हैं। तीन दिन पूर्व शैलजा शर्मा अपने पिता के घर यूपी के मुजफ्फरनगर आई हुई है। आरोप है कि शनिवार रात पति राजीव यहां पहुंचे और गाली गलौज करते हुए जबरन दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। न खोलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और शैलजा से मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया।

डॉ शैलजा शर्मा, फाइल फोटो

आरोप यह भी है कि पिता व अन्य स्वजनों के साथ भी मारपीट किया गया। शैलजा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजीव नयन को हिरासत में ले लिया। मामला आइएएस से जुड़ा होने के कारण पुलिस के तमाम अधिकारी शैलजा के घर पहुंचे और बातचीत की।

ये भी पढ़ें : सुशांत केस: बिहार विधानसभा में हंगामा, विधायक नीरज सिंह ने की CBI जांच की मांग – https://aajtak.intoday.in/story/sushant-singh-suicide-case-bihar-assembly-bjp-mla-neeraj-singh-cbi-inquiry-demand-1-1216352.html

रविवार शाम करीब चार बजे शैलजा शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट, जान से मारने का प्रयास समेत कुछ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पति राजीव नयन को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद राजीव को जेल भेज दिया गया है। यहां बताते चलें कि सहरसा की जिलाधिकारी रहने के दौरान उनके मृदुभाषी स्वभाव व कार्यों की चर्चा अभी भी होती है। इनपुट दैनिक जागरण।

YOU MAY ALSO LIKE : Millions return to lockdown in Philippines as virus cases soar – https://www.khaleejtimes.com/millions-return-to-lockdown-in-philippines-as-virus-cases-soar