मंगलवार को शर्मा चौक ठाकुरबाड़ी के समीप लगेगा जांच शिविर
  • सोमवार को अनुमंडल क्षेत्र में मिला 589 में 22 कोरोना पॉजिटिव मरीज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में हर रोज कोरोना के आ रहे मामले को लेकर अनुमंडल प्रशासन ने शिविर लगा कर अब सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के सभी दुकानदारों का कोरोना जांच करने का निर्देश दिया है। इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को शर्मा चौक के निकट ठाकुरबाड़ी के पास कोरोना जांच कैम्प लगाया जाएगा। जिसमे बाजार के दुकानदारों का कोरोना जांच होगा।

वही अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक ने बताया कि सुबह ग्यारह बजे से यह जांच शुरू होंगी। इधर सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में 210 लोगो की कोरोना जांच की गई जिसमे 15 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए। वही बनमा में 201 लोगो की जांच हुई जिसमें 04 पॉजिटिव मामले सामने आए। वहीं सलखुआ में 168 लोगों की जांच की गई जिसमें 03 लोग पॉजिटिव मिला।

ये भी पढ़ें : पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए किया जागरूक

वही बात करे मास्क चेकिंग अभियान की तो नगर पंचायत का यह अभियान सोमवार को भी जारी रहा। नपं के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि सोमवार को पच्चीस लोगो का मास्क चालान कांटा गया। जिन्हें मास्क उपलब्ध करवाया गया। इस मौके पर अभियंता नीतीश कुमार, हसनैन मोहसिन, भीम, सोहन साह सहित अन्य मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी देखें : दिल को मैंने दी कसम…!