बाइक से बेटे के साथ घर लौटने के दौरान एक नामजद सहित अज्ञात पर लगाया पीडी़ता ने आरोप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को एक नामजद सहित अज्ञात लोगों ने बाइक से अपने पुत्र के साथ घर लौटने के दौरान पुत्र के सामने इज्ज़त लूटने, मारपीट की घटना को अंजाम दिया है इस संबंध में पीड़ित महिला ने बख्तियारपुर थाना पुलिस को लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

बख्तियारपुर थाना

पुलिस को दिए आवेदन में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला ने अपने आवेदन में कही है कि दिनांक दस अगस्त की करीब छह बजे शाम में वह अपने बेटे के साथ अपनी बाइक से सिमरी बख्तियारपुर से घर लौट रही थी कि सरडीहा शिव मंदिर के पीछे बांसबिट्टी के नजदीक पहुंचते ही सरडीहा पश्चिमी टोला निवासी नीरज कुमार सिंह एवं अन्य अज्ञात व्यक्ति जो नशे की हालत में था हथियार निकाल कर पुत्र पर बाइक रोकने की बात कह तान दिया।

ये भी पढ़ें : कलयुगी पुत्र ने माता-पिता की पिटाई, बुजूर्ग दम्पत्ति पहुंचा पुलिस से न्याय की गुहार लगाने

जिस पर मेरा पुत्र डर से बाइक रोक दिया। इसके बाद नीरज कुमार सिंह मेरे पुत्र को लप्पर-थप्पर से मारपीट करते मुझे बाल पकड़ कर खींच इज्जत लूटने का प्रयास किया। मेरे द्वारा हल्ला किये जाने पर लोगों को आता देख सब छोड़ा। वहीं पर्स में रखे रूपया तथा जैवरात छीन गाली गलौज करते भाग गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधार कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल पुलिस के द्वारा की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें : सडक…! अफिसियल ट्रेलर