चिकित्सकीय जांच दल द्वारा किया जाएगा रैंडम सैंपल कलेक्ट

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में बुधवार दस बजे दिन के बाद कोरोना जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया है। इसके लिए जिला से चिकित्सकीय टीम सैंपल इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है। टीम द्वारा आमजनों का रैंडम सैंपल इकट्ठा किया जाएगा।

कोरोना लोगो

सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख़्तियारपुर में आम लोगो के लिये कोरोना की जांच उपलब्ध रहेगा। कोई भी आम लोग जिन्हें लगता है कि हम कोरोना की जांच कराएंगे वे अस्पताल सुबह के 10 बजे पहुच जाए। डॉक्टर की टीम इन लोगों से सैंपल लेकर जांच करेगा। अस्पताल में कोरोना की जांच के लिये कीट उपलब्ध रहेगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा में शुरू हो गया कोरोना वायरस का जांच, 50 मिनट में मिल जाएगा रिजल्ट

एसडीओ ने बताया कि इसमे रैंडम सैंपल लिये जाएगा, जो आम लोगो के लिये उपलब्ध रहेगा। वुधवार को अनुमंडलीय अस्पताल में लगने वाले शिविर को लेकर तैयारी किया जा रहा है।वुधवार की सुबह से ही जांच प्रक्रिया शुरू हो जायेगा। एसडीओ ने बताया कि इससे पहले अस्पताल कर्मी एवं कर्मचारी का सैंपलिंग किया गया था। अब रैंडम सैंपल आम जनों का लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें : cyber attacks in India: ऐप बैन होने के बाद साइबर अटैक कर सकता है चीन, अलर्ट जारी – https://navbharattimes.indiatimes.com/tech/gadgets-news/cyber-attacks-from-china-may-increase-after-59-chinese-apps-ban-in-india-agencies-on-alert/articlesho