एसटीएफ व खगड़िया पुलिस बल की संयुक्त कार्रवाई चार पिस्टल 40 कारतूस बरामद

खगड़िया : जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है एसटीएफ एवं जिला पुलिस बल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हथियार एवं कारतूस के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार युवकों के पास से चार पिस्टल एवं 40 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है वही एक गाड़ी भी जब्त की गई है।

बरामद हथियार व गोली

गिरफ्तार किए गए तीनों युवक सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदलाली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है वही पुलिस तीनों युवकों के संबंध में जानकारी इकट्ठा कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। गिरफ्तारी की पुष्टि खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने की है।

गिरफ्तार तीनों युवक

गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार चौथम थाना क्षेत्र के एनएच 107 छोटी तिलौंछ के समीप पुलिस ने इन तीनों को गुप्त सूचना के आधार पर हिरासत में लिया है गिरफ्तार युवकों के पास से पुलिस टीम को 7. 6 2 एमएम का चार पिस्टल एवं 40 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है वहीं 4 मोबाइल भी मिला है मौके से एक गाड़ी भी जब्त की गई है।

जब्त चार चक्का वाहन

गिरफ्तार युवकों में बिहरा थाना क्षेत्र के नंदलाली गांव निवासी बिट्टू कुमार, पप्पू कुमार यादव एवं वकील मालाकार का नाम बताया जा रहा है पुलिस टीम सहरसा जिला पुलिस प्रशासन से संपर्क कर इन तीनों के अपराधिक इतिहास सहित इनके संबंध में जानकारी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : मुन्ना मुखिया हत्याकांड का मास्टरमाइंड कुख्यात सुरेश सहनी पंजाब से गिरफ्तार