बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनपुर पंचायत के वार्ड नं 09 की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में जमीनी विवाद नासूर बनती जा रही है आए दिन इस विवाद को लेकर मारपीट से लेकर हत्या तक को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहें हैं। ताज़ा मामला मारपीट का जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र से सामने आया है।

मोहनपुर पंचायत के वार्ड नं 09 में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक पति-पत्नी सहित पुत्र जख्मी हो गया है घटना मंगलवार की शाम की बताई जा रही है। जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है।

घटना के संबंध पीड़ित प्रमोद सिंह ने बताया कि वार्ड नं नौ स्थित घर के कुछ दुरी पर उसका एक जमीन है जानकारी मिली कि अरविंद सिंह उस जमीन पर बांस बल्ला गिरा कर घर बनाने की तैयारी कर रहा है। इस बात का विरोध किया तो अजय सिंह, पिंटू सिंह, रिंकू सिंह, सिंटू सिंह, अशोक सिंह सहित अन्य ने लाठी डंडों, रॉड एवं कुदाल से प्रहार करना शुरू कर दिया।

मारपीट की घटना पर पत्नी नीलम देवी एवं पुत्र पमपम कुमार बचानें आए तो सभी ने मिलकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया जिसके बाद इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल आया हूं। इस संबंध में पीड़ित ने बलवाहाट ओपी को जानकारी दी है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : दो अलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटना में एक महिला व युवक जख्मी, अस्पताल में भर्ती