बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र में 23 अप्रैल को मामूली विवाद में एक शख्स की कर दी गई थी हत्या

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के खुरेशान गांव में 23 अप्रैल 20 को मामूली विवाद में एक 30 वर्षीय युवक रतन कुमार की गोली मार मौत के घाट उतार देने वाले मुख्य हत्यारोपी दबंग बदमाश मुत्युंजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाश मृत्युंजय को बनमा-ईटहरी ओपी पुलिस ने खगड़िया जिले के बेलदौर थाना पुलिस के सहयोग से कैंजरी गांव से गुप्त सूचना के आधार पर नाटकीय ढंग से हिरासत में लिया है हालांकि हत्यारोपी के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। कैंजरी से गिरफ्तार कर ओपी पुलिस आवश्यक पुछताछ के लिए बनमा ओपी लाया जहां से न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मामूली विवाद में दबंग ने एक शख्स को कनपटी में गोलीमार कर दी हत्या

ओपी प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि थाना कांड संख्या 99/20 के हत्यारोपी खुरेशान गांव निवासी अवधेश यादव का पुत्र मृत्युंजय कुमार अपने ससुराल खगड़िया जिले के कैंजरी गांव स्थित एक बासा से गिरफ्तार किया गया है। इससे पूर्व इस कांड का एक नामजद आरोपी मनिया गांव निवासी रणवीर यादव को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जल्द अन्य फरार आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें : 10 हज़ार से भी सस्ता हो गया 16 हज़ार वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 4 कैमरे और दमदार बैटरी – https://hindi.news18.com/news/tech/price-drop-alert-of-triple-camera-phone-realme-3-pro-price-cut-of-rupees-6-thousand-3174108.html

यहां बताते चलें कि 23 अप्रैल को ओपी क्षेत्र के खुरेशान गांव में रतन कुमार नामक एक व्यक्ति की गोली मार हत्या कर दी गई थी। खेत में लगे मुंग की फसल घोड़ी चरने का विरोध करने पर मृतक रतन को गोली मारी गई थी। मृत्युंजय कुमार द्वारा गोली मार हत्या कर देने का एफआईआर दर्ज की गई थी। इस हत्याकांड में पांच लोग नामजद बनाए गए थे।

चलते चलते ये भी देखें : दिल बेचारा, टाईटल ट्रेक….! दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत….!