कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहा है मृतक युवक, सुबह घर के बगल स्थित पेड़ से लटका मिला शव

सहरसा : जिले के सत्तरकटैया प्रखंड के बिहरा थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत के आरण गांव में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरण गांव निवासी गजेन्द्र राम का 23 वर्षीय पुत्र राजू राम घर के बगल में अवस्थित एक कटहल के पेड़ में रस्सी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

सुबह में घरवाले जब सोकर जगे तो देखा गया कि राजू का लाश कटहल के पेड़ में लगे फंदे में लटका हुआ है। आनन फानन में घरवालों द्वारा राजू को पेड़ से नीचे उतारा गया लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही बिहरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। घरवाले सहित स्थानीय लोगों ने बताया कि राजू विगत कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था।

ये भी पढ़ें : ससुराल वालों से प्रताड़ित तीन बच्चों की मां ने फांसी लगा की आत्महत्या

घटना की जांच करने पहुंचे बिहरा थाना के पुअनि धर्मवीर कुमार साथी एवं सअनि शशिधर सिंह ने बताया कि स्थानीय लोग सहित घरवालों द्वारा मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की बात बताते हुए इसे पोस्टमार्टम के लिए न भेजने का एक आवेदन दिया गया। जांच करने गये पदाधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में वरीय अधिकारियों से बात की गई। बताया जाता है कि लगभग चार वर्ष पूर्व राजू की शादी इटहारा में अशोक राम की पुत्री सोनी कुमारी से हुई थी। शादी के बाद एक पुत्र प्रेम कुमार(डेढ़ वर्ष) भी हुआ।

घरवालों ने बताया कि राजू तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। लेकिन विगत कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहा था। फांसी लगाकर आत्महत्या करने की इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। पत्नी, पिता सहित परिवार के अन्य लोग इस तरह की घटना से काफी विचलित हैं। आसपड़ोस के लोग परिजनों को ढ़ाढस बांधने में जूटे थे। मोहल्ले के लोग भी इस तरह की घटना से मर्माहत हैं।

चलते-चलते ये भी देखें : फिलिंग..…!