नवहट्टा थाना क्षेत्र का मामला, मारपीट की घटना में जख्मी की इलाज के दौरान हुई थी मौत

सहरसा : जिले के नवहट्टा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुख्य बाजार स्थित पोस्ट ऑफिस के पास से सोमवार को हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चौतारा में हुई युवक की हत्या के दो आरोपी पोस्ट ऑफिस के पास घूम रहा है।

ये भी पढ़ें : रेलवे : लॉकडॉउन में मालगाड़ी की सवारी पर होगी सीधे गिरफ्तारी

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने अवर निरीक्षक मनोज कुमार बच्चन को पुलिस बल के साथ वहां भेजा, जहां से चौतारा निवासी बुद्धन चौधरी एवं पुनीत चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुरादपुर पंचायत के चौतारा गांव में मंजीत कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।जिसके बाद पीड़ित पक्ष के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर तीन व्यक्ति के विरुद्ध कांड संख्या 85/20 दर्ज की गई थी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : मुन्ना मुखिया हत्याकांड का मास्टरमाइंड कुख्यात सुरेश सहनी पंजाब से गिरफ्तार

एक आरोपी कैलाश चौधरी को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। सोमवार को शेष बचे दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मालूम हो कि मुरादपुर पंचायत के चौतारा गांव में मंजीत के भाई व प्रमोद चौधरी के बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद में मारपीट हुई थी। मंजीत के भाई ने फोन पर सूचना दी कि मेरे साथ मारपीट हो रही है। मंजीत उस समय ट्रैक्टर पर गांव से पूरब नहर के पास मिट्टी काट रहा था। सूचना मिलते ही मंजीत आया तो मारपीट में एक डंडा उसके गर्दन पर लगी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : शराब के नशे में हंगामा कर रहे डीटीओ ऑफिस के हेड क्लर्क सहित तीन गिरफ्तार

जिसे इलाज के लिए सहरसा लाया गया। 3 दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पीड़ित पक्ष के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर तीन व्यक्ति के विरुद्ध 13 जून को कांड संख्या 85/20 दर्ज की गई थी। जिसमें कैलाश चौधरी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। सोमवार को मामले के दो अन्य नामजद को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। दोनों आरोपी पोस्ट ऑफिस से पैसा निकालने पहुंचे थे। इनपुट दैनिक भास्कर।

चलते चलते ये भी देखें : डिस्टेंस…..!