सलखुआ थाना क्षेत्र के फेनसाहा गांव की घटना, कलभर्ट पुल में नहाने के दौरान डुबा दोनों मासूम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के सिमरी-सलखुआ सड़क मार्ग के फेनसाहा गांव के समीप कलभर्ट पुलिया में शुक्रवार दोपहर बाद नहाने के दौरान बाढ़ के पानी में डुबने से दो मासूम की मौत हो गई है। दो डुबे बच्चे की उग्र आठ व नौ वर्ष बताया जाता है दोनों आपस में सहोदर भाई है।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन तबतक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। परिवार में एक साथ दो मासूम की मौत से मातम छा गया है।

ये भी पढ़ें : सलखुआ में बाढ़ के पानी में डुबने से ढाई वर्ष की मासूम बच्ची की मौत

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि फेनसाहा गांव निवासी मो. फैयाज आलम का दो पुत्र मो जिसान आलम (08 वर्ष) एवं फरहान आलम (09 वर्ष) बाढ़ के पानी मे नहा रहा था। इसी दौरान अचानक पानी के तेज बहाव में बह गया जब तक नहा रहें अन्य बच्चे चिल्लाने लगे तो स्थानीय लोग डुब रहे बच्चे की खोज करने लगे लेकिन जब तक दोनों डुबे को बाहर निकाला गया उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान अंसारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच दोनों मृतक बच्चों के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। तो वहीं घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : पोखर में डुबने से सात वर्षीय बालक की मौत