मधेपुरा परिवहन कार्यालय का प्रधान लिपिक है गिरफ्तार संजीव कुमार सिंह उर्फ संजू 

  • सहरसा थाना पुलिस ने तीनों पियक्कड़ों को विभिन्न स्थानों से किया गिरफ्तार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार में शराबबंदी के बाद भी चोरी छिपे शराब पीकर हंगामा करने से लोग बाज नहीं आ रहे है। इतना ही नहीं इस काम में सरकारी कर्मी भी शामिल होते हैं जो समय समय पर शराब नहीं पीने की कसमें अपने ऑफिस में वरीय अधिकारियों के समक्ष खाते हैं।

शराबी (सांकेतिक चित्र)

रविवार रात सहरसा थाना पुलिस अवर निरीक्षक मनोज प्रसाद सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ गस्ती के दौरान मधेपुरा परिवहन कार्यालय में प्रधान लिपिक के पद पर पदस्थापित सहरसा जिले के डीबी रोड वार्ड नं दस निवासी राधा कृष्ण शर्मा के पुत्र संजीव कुमार सिंह उर्फ संजू कुमार को शराब के नशे में हंगामा करते गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : शराब के नशें में घर घुस युवतियों से छेड़खानी करने वाला युवक गिरफ्तार

वहीं दुसरे हंगामा कर रहे व्यक्ति को सुखासन मोड़ के समीप से गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम मो असर उर्फ मो असद जो हकपाड़ा वार्ड नं 14 निवासी है वह भी शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने के दौरान गिरफ्तार किया गया। साथ ही एक अन्य तीसरे व्यक्ति जो तिवारी टोला चौक के समीप गिरफ्तार किया गया है वह है अनील कुमार। वह भी शराब के नशे में हंगामा करते गिरफ्तार हुआ है।

सांकेतिक चित्र

तीनों शराबियों की जांच ब्रेथ एनाइलाइजर से करायी गयी और जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। पुअनि मनोज कुमार के बयान पर तीनों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं पुलिस तीनों के विरूद्ध अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : अब Google ने प्ले स्टोर से हटाए ये 25 ऐप्स, अपने फोन से तुरंत कर दें अन इन्स्टॉल…!

https://zeenews.india.com/hindi/business/google-removed-these-25-apps-from-playstore-uninstall-from-your-phone/707021