हत्या नहीं आत्महत्या निकला मामला, लड़की की चाहत में किया सुसाइड

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : लड़की की चाहत में 12वीं के छात्र ने पहले अपने साथियों के साथ मिलकर की शराब पार्टी बाद में खुद के सिर में गोली मारकर कर लिया सुसाइड। सुसाइड में प्रयोग किया गया पिस्टल बरामद। मृतक के चार साथी गिरफ्तार।

सहरसा में बीते कल 12 वीं में पढ़ने वाले छात्र अंकित की मौत का पुलिस ने 24 घँटे के भीतर सनसनीखेज खुलासा करते हुए मृतक के चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअशल बीते कल 12 वीं में पढ़ने वाले छात्र अंकित कुमार का शव पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के पशुपालन कॉलोनी स्थित एक किराए के घर से बरामद किया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा में बदमाशों ने कबड्डी खिलाड़ी की सिर में गोली मार कर दी हत्या

मृतक अंकित के सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी। पूरे मामले पर एसपी राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अंकित की हत्या नही बल्कि अंकित ने खुद को सिर में गोली मारकर सुसाइड कर ली थी। एसपी राकेश कुमार ने बताया की अंकित एक लड़की से प्रेम करता था जिसकी शादी कुछ महीने पहले हो गई थी।

लेकिन अंकित उस लड़की को पाना चाहता था। जिसमे उसके कुछ साथी भी उसको उकसा रहे थे। इसी क्रम में अंकित जिस किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था उस मकान में बीते देर रात अंकित और उसके साथियों के बीच शराब पार्टी चली थी इसी दौरान लड़की की चाहत में अंकित आवेश में आकर साथियों द्वारा उपलब्ध कराए गए पिस्टल से खुद के सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

ये भी पढ़ें : सोनवर्षाराज : बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली – https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-sonvarsharaj-miscreants-shot-two-young-men-3384993.html

पुलिस द्वारा सुसाइड करने में प्रयोग किया गया पिस्टल भी बरामद किया गया है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया है। उधर पुलिस ने मकान मालिक पर मामला दर्ज किया जा रहा है चूंकि मकान में शराब पार्टी आए दिन होती थी मकान मालिक द्वारा पुलिस को इसकी सूचना नहीं देने पर मकान मालिक पर भी मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि मृतक 12 वीं का छात्र अंकित कुमार जिले के सत्तर कटैया प्रखंड के जरसैन गांव का रहने वाला था जो सदर थाना क्षेत्र के पशुपालन कॉलोनी में किराए का मकान लेकर पढ़ाई कर रहा था। इस घटना से हलचल मच गई थी।

चलते-चलते ये भी देखें : राफेल को भारत लाने वाले बहादुर पायलटों से मिलिए…!