बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल वार्ड नं छः की घटना, आरोपी की पकड़ के लिए छापेमारी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में आपसी जमीनी विवाद में खुनी संघर्ष देखने को मिला है। रास्ते के विवाद को लेकर चचेरे भाई ने चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी है जबकि ताबरतोड़ चाकू से प्रहार कर अपने चाचा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। ज़ख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

उपरोक्त घटना बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल वार्ड नंबर छह की है। मृतक युवक का नाम रजनीश कुमार है, जबकि घायल का नाम गोपाल कामत बताया जाता है। घटना के संबंध में बताया जाता है की सिहौल गांव निवासी गोपाल कामत और उनके बड़े भाई के बीच घर के पास ही एक रास्ते को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : गर्भवती पत्नी की मौत पर ग्रामीणों ने पति को बिजली के खंभे से बांध पिटा

इसी दौरान आज फिर उक्त रास्ते को लेकर विवाद उतपन्न हो गया। इस दौरान विवाद काफी बढ़ गया जिसके बाद मारपीट की नौबत आ गई। आरोप है की पीड़ित गोपाल कामत के बड़े भाई के पुत्र विकास कुमार ने पहले गोपाल कामत के बेटे रजनीश पर चाकू से कई वार कर दिया। इस दौरान अपने पुत्र को बचाने आए गोपाल कामत पर भी चाकू से कई वार कर दिया।

घटना में गोपाल कामत के पुत्र रजनीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोपाल कामत गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी विकास कुमार मौके से फरार बताया जाता है। वहीं घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी के गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें : चिंता : सहरसा जिले में छह और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले – https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-concern-six-more-corona-positive-patients-found-in-saharsa-district-3360022.html