सिमरी बख्तियारपुर अंचल में कार्यरत विलास बैठा को भेजा गया पतरघट

सहरसा : कलेक्ट्रेट और विभिन्न प्रखंडों में कार्यरत 14 लिपिकों का डीएम ने तबादला किया है। प्रभार का आदान प्रदान करते तबादला किए गए जगहों पर तीन दिनों के अंदर योगदान देने का निर्देश दिया है।

सांकेतिक चित्र ब्रेकिंग न्यूज

डीएम कौशल कुमार ने आठ उच्च वर्गीय लिपिक, चार निम्न वर्गीय लिपिक और दो संविदा लिपिक का तबादला किया है। जारी पत्र में डीएम ने कहा है कि तीन दिनों के अंदर योगदान नहीं देने वाले कर्मी चार जुलाई के अपराह्न से स्वत: विरमित समझे जाएंगे। डीएम ने जिला स्थापना शाखा में कार्यरत निम्न वर्गीय लिपिक हेमचन्द्र कुमार यादव को जिला आपदा प्रबंधन में पदस्थापित किया है।

ये भी पढ़ें : बिहार : बड़े पैमाने पर आइएएस व आइपीएस का तबादला, आठ जिलों में नए डीडीसी

सदर अनुमंडल कार्यालय के उवलि कौशल किशोर यादव को अंचल कार्यालय सोनवर्षाराज, अंचल कार्यालय सोनवर्षाराज के निवलि दुर्गा प्रसाद को जिला अभिलेखागार और जिला अभिलेखागार की उवलि प्रियंका भारती को अंचल कार्यालय कहरा में पदस्थापित किया है। प्रखंड कार्यालय बनमा ईटहरी के उवलि कृष्ण चन्द्र गुप्ता को अंचल कार्यालय कहरा, अंचल कार्यालय बनमा के उवलि मुक्ति प्रसाद को प्रखंड कार्यालय कहरा और प्रखंड कार्यालय कहरा के निवलि नवल किशोर भारती को अंचल कार्यालय नवहट्टा में पदस्थापित किया है।

लोगो ब्रजेश की बात

जिला विधि शाखा के निवलि सुमन कुमार वर्मा को अंचल कार्यालय नवहट्टा, अंचल कार्यालय पतरघट के उवलि चंद्रहास कुमार सिंह को जिला विधि शाखा, अंचल कार्यालय सिमरी बख्तियारपुर के उवलि विलाश बैठा को अंचल कार्यालय पतरघट और प्रखंड कार्यालय सोनवर्षाराज के संविदा लिपिक अशर्फी कामती को सिमरी बख्तियारपुर अंचल में पदस्थापित किया गया है।

ये भी पढ़ें : कोरियॉग्रफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन – https://navbharattimes.indiatimes.com/movie-masti/news-from-bollywood/ace-choreographer-saroj-khan-dead-due-to-cardiac-arrest/articleshow/76760824.cms?utm_so

जिला योजना कार्यालय के उवलि शत्रुघ्न कुमार साह को सदर अनुमंडल में पदस्थापित करते जिला निर्वाचन शाखा में प्रतिनियुक्त, प्रखंड कार्यालय सौरबाजार के संविदा लिपिक मनोहर कुमार यादव को बनमा ईटहरी प्रखंड और उवलि रमण कुमार को जिला पंचायत शाखा में पदस्थापित किया गया। इनपुट हिन्दुस्तान।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बाबा मटेश्वर धाम में लगा ताला, नहीं होगी सावन में पुजा….!