इलाज के लिए सहरसा ले जाने के दौरान रास्ते में हुई मौत, चौथम रहने वाला है मृतक

सलखुआ : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अन्तर्गत पूर्व कोशी तटबंध के उटेसरा पंचायत के ओम चिमनी के आसपास सोमवार दोपहर बाद एक तेज रफ्तार पीकअप वाहन की ठोकर बाइक सवार युवक गंभीर रूप में जख्मी हो गया।

गंभीर से जख्मी युवक को इलाज के लिए सलखुआ पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज उपरांत बेहतर चिकित्सा के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया लेकिन सहरसा ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में समस्तीपुर जिले के बाइक सवार युवक की सहरसा में मौत

मृतक युवक 35 वर्षीय दिवान चौधरी खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के मैदनी नगर गांव निवासी उदय प्रकाश चौधरी का पुत्र बताया जाता है। सलखुआ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज घटना की सूचना परिजनों को दिया है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार युवक भेलवा चौक से अपने बाइक नं बीआर 34 एन 2754 से सलखुआ की ओर जा रहा था कि ओम चिमनी के आसपास विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार पीकअप वाहन की ठोकर लगने से वह बाइक सहित गिर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं पीकअप चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : अब गूगल फोटोज पर नहीं मिलेंगे आपके पुराने फोटो, जानें क्या है वजह – https://www.livehindustan.com/gadgets/story-now-your-old-photos-will-not-be-found-on-google-photos-know-what-is-the-reason-3328200.html

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सलखुआ थाना पुलिस को दिया तो जख्मी युवक को इलाज के लिए सलखुआ पीएचसी में भर्ती कराया जहां से रेफर सहरसा किए जाने के दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक कहीं अपने रिस्तेदार के यहां से वापस आ रहा था।

सलखुआ थाना

इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है वहीं घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : The doctor is online: UAE digital hospital ready for download by August – https://www.khaleejtimes.com/uae/dubai/the-doctor-is-online-uae-digital-hospital-ready-for-download-by-august