सलखुआ के कटघरा बारात जाने के दौरान गोरदह पुल-कोशी तटबंध के बीच दिया घटना को अंजाम

सलखुआ : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के पूर्व कोशी तटबंध व गोरदह पुल के बीच बुधवार रात बारात जा रहें एक बाइक सवार दो युवकों के साथ हथियार बंद बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक सहित नगदी लूट चलते बना।

सलखुआ थाना

इस संबंध में पीड़ित सलखुआ थाना क्षेत्र के तिराषी टोला निवासी निवासी पीड़ित कुंदन कुमार ने सलखुआ पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए बाइक की बरामदगी सहित बदमाशों की गिरफ्तारी की गुहार लगाया है।थाना को दिए आवेदन में पीड़ित तिराषी टोला निवासी सतीश राम के पुत्र कुंदन ने बताया कि बुधवार रात करीब बारह बजे के करीब अपने एक साथी राजू कुमार के साथ अपने पल्सर बजाज बाइक गाड़ी संख्या बीआर 19 एन 9833 से से कटघरा बारात जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : सरकारी जमीन पर घर निर्माण रोकने गई पुलिस के साथ झड़प, गिरफ्तार

इसी थाना क्षेत्र के गोरदह पुलिस व कोशी तटबंध के बीच मुशहरिया गांव से आगे पहुंचे की हथिबंद बदमाश हथियार का भय दिखा गाड़ी रोकवा लिया। कनपटी में पिस्तौल सटा गाड़ी की चाबी लेते हुए जेब में रखा मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड एवं नगदी छः सौ पचास रूपए निकाल चलते बना।इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान अंसारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है दिए गए आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है जल्द बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : गुना मामले में आइजी, कलेक्टर-एसपी को हटाया, छह प‍ुलिसकर्मी सस्‍पेंड, उच्चस्तरीय जांच के आदेश https://www.jagran.com/news/national-guna-collector-sp-removed-high-level-inquiry-ordered-after-couple-consumes-poison-20517542.html?utm_source=referral&utm