सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के सिर्कही गांव की घटना, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के सिर्रही गांव में देर शाम दो बच्चे के बीच हुए झगड़े से उत्पन्न विवाद में 23 वर्षीय युवक को कनपटी में गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल युवक को नाजुक स्थिति में ईलाज हेतु सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायल युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

पीड़ित युवक का नाम मो. चांद बताया जाता है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि लगमा पंचायत अंतर्गत सिर्रही गांव निवासी मो चांद के छोटे भाई एवं मो सज्जाद के छोटे भाई के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमे मो. सज्जाद के छोटे भाई का सिर फट गया। जिसे ईलाज हेतु परिजनों द्वारा सोनवर्षा राज पीएचसी ले जाया गया।

इस बीच मारपीट की घटना से आक्रोशित मो सज्जाद ने पुलिस की नौकरी की तैयारी हेतु दौड़ लगाने निकले मो चांद को बेलदारी गांव के समीप गोली मार दी। जिससे मो चांद गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर घटना की सूचना बाद मौके पर पहुँची सोनवर्षा राज थाना पुलिस द्वारा घायल चांद को चिंताजनक स्थिति में ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : रुपये के लेन देन में पिता को रॉड से तो पुत्र को पैर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती