राजद नेता मिथिलेश विजय की अगुवाई में निकाली गई साइकिल यात्रा

सलखुआ : राष्ट्रीय जनता दल के 24 वां स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी द्वारा किए गए आह्वान पर सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड में पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते कीमतों के विरोध में राजद नेता मिथिलेश विजय की अगुवाई में साइकिल यात्रा निकाली गई। अपने सलखुआ स्थित आवास से निकाली गई साइकिल यात्रा में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भाग लेते हुए जमकर नीतीश मोदी सरकार का विरोध जताया।

प्रखंड मुख्यालय के विभिन्न रास्तों से साइकिल यात्रा पांच किलोमीटर तक नारेबाजी करते हुए पुनः अपने आवास पर खत्म किया। इस मौके पर मुखिया संघ के अध्यक्ष मिथिलेश विजय ने कहा कि आज पेट्रोल व डीजल के दामों में बेताहासा बढ़ोतरी हो रही है और डबल इंजन की सरकार कान में तेल डाल लो रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : राजद ने थाली कटोरा बजाकर मनाया गरीब अधिकार दिवस

उन्होंने कहा कि आज सुबे की डबल इंजन की सरकार हर क्षेत्र में फेल हो गई है। मजदूरों को दाने-दाने के लिए मोहताज करने वाली सरकार पेट्रोल-डीजल का रेट बढ़ा, किसके लिए तिजोरी भर रही है ? तानाशाही जनविरोधी सरकार को झुकायेंगे। आगे सुबे में तेजस्वी सरकार आएगी। जनता देख रही है कि किस प्रकार बिहार को 15 वर्षो में यह डबल इंजन की सरकार बर्बाद कर दी है।

इस मौके पर लोजद नेता अरूण यादव, छोटे लाल महतो, खोखा शर्मा, मनोज शर्मा, मो अफरीदी, मो आशिफ, सुनील यादव, ललन यादव, रंजन यादव, शिव कुमार, उदय यादव, राजेश कुमार, द्रवेश कुमार, बुज्झकर यादव, मो गालिफ आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : सालाना 90 लाख की कमाई करते है बिहार के ये शख्स इनके तरीको से आप भी ले सकते है ! प्ररेणा https://www.srbpost.com/success-story/these-people-of-bihar-earn-90-lakhs-annually/