करीब ढ़ाई करोड़ की लागत से बनना है पीडब्ल्यूडी रहटा से भवानी पुर तीन किमी सड़क

मधेपुरा (कुमारखंड) से मनोज कुमार की रिपोर्ट : बिहार सरकार के एसटी-एससी कल्याण मंत्री डॉ रमेश ऋषिदेव ने शनिवार को करीब ढ़ाई करोड़ की लागत से पीडब्ल्यूडी रहटा से भवानीपुर तक बनने वाले तीन किलोमीटर सड़क का फीता काट शिलान्यास किया।

इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि मेरे कार्य काल में तेजी से क्षेत्र का चहुँमुखी विकास हुआ है। एनडीए की सरकार में आज हर घर बिजली, उज्ज्वला योजना के तहत मुक्त गैस कनेक्शन, गरीबों के हित में बीमा योजना, किसानों के लिए सिंचाई की योजना, फसल बीमा योजना सहित अनेक विकास योजना का लाभ आम आदमी को दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मधेपुरा के युवक की बसनही में हत्या, आंख फोड़ कान काटा

वहीं उन्होंने कहा कि सात निश्चय योजना के तहत हर टोला-मोहल्ला में पक्की सड़क एवं नाली निर्माण कराया गया है। आज जिस सड़क का शिलान्यास हुआ है यह बहुत ही महत्वपूर्ण सड़क है इसके बन जाने से आमजनों को यातायात में सहुलता मिलेगी। सुबे की नीतीश सरकार सबका साथ सबका विकास करती है।

ये भी पढ़ें : Coronavirus In Bihar : मुजफ्फरपुर में 31 डॉक्टर निकले पॉजिटिव, दस अस्पतालों में मरीजों की भर्ती पर रोक https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/coronavirus-in-bihar-latest-news-21-more-doctors-turned-corona-positive-in-muzaffarpur-ban-on-recruitment-of-patients-in-ten-hospitals-in-muzaffarpur-bihar-corona-updates

इस अवसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष संजय गाँधी, जिला परिषद पति अंजनी कुमार, समाज सेवी त्रिकाल कुमार, जय कृष्ण चौधरी, मनोज कुमार सिंह, महेन्द्र चौधरी, मो मन्नान, शिक्षक प्रभात कुमार, रामचन्द्र सिंह, प्रवेज सहित अन्य भी मौजूद रहे।

चलते-चलते ये भी देखें : संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव मिला, दहेज हत्या का आरोप….!