तीन पुत्रों का यह माता-पिता अपनी सम्पत्ति पुत्रों के बीच कर चुके हैं बंटवारा

मां – बाप को घर से निकाला..#SimriBakhtiyarpur

Gepostet von I love Simri Bakhtiyarpur am Mittwoch, 1. Juli 2020

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इसे कलयुग का खेल कहें या फिर मनुष्य का समय के साथ बदलता मानसिकता अब लोग बड़े बुजुर्गो का ख्याल नहीं के बराबर रखता है लेकिन वह यह भूल जाता है कि एक दिन वह भी बड़े बुजुर्ग बनेंगे। भारतीय इतिहास में श्रवण कुमार की कहानी अमर है। जिसने अपने अंधे माता – पिता को कांवर में बैठाकर तीर्थ यात्रा करवाई।

पीड़ित बुजुर्ग दम्पत्ति

लेकिन वर्तमान समय में कलियुगी पुत्र माता – पिता को सम्मान देने के बजाय उन्हें मारने – पीटने से भी बाज नही आते है। मामला सहरसा जिले के सिमरी बख़्तियारपुर नगर पंचायत से सामने आया जब एक बुजुर्ग दम्पत्ति बेटे द्वारा पिटाई किए जाने के उपरांत न्याय की गुहार लगाने पुलिस के पास पहुंच अपनी फरियाद रखीं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कलयुगी पुत्र ने पत्नी संग विधवा मां की कर दी पिटाई, पुत्री बनी सहारा

घटना के संबंध में बुजुर्ग दंपति सुखदेव स्वर्णकार और अहिल्या देवी ने बताया कि हमारे तीन बेटे है। तीनो बेटे में समान रूप से घर एवं सम्पत्ति का बंटवारा कर दिया, साथ ही अपनी दुकान भी बेटे को दे दिया और हम जैसे – तैसे जिंदगी की गाड़ी चला रहे है। बेटों से कोई वास्ता रख जिंदगी काट रहे हैं।

बख्तियारपुर थाना

लेकिन बुधवार को बड़े बेटे राजकुमार उर्फ राजू ने घर मे मेरे कमरे के पास शौचालय बनाने की जिद करने लगे है। जिसका हमने विरोध किया तो ईंटे से मार घायल कर दिया। बुजुर्ग दंपति ने बताया कि पुत्र छोटी – छोटी बातों पर हमपर हाथ उठा देते है। इससे पूर्व भी एक बार हमारी पिटाई की गई थी तो हमने थाना की शरण ली थी।

ये भी पढ़ें : केंद्रीय चयन पर्षद का फैसला, बिहार पुलिस की सिपाही दक्षता परीक्षा स्थगित – https://smart.livehindustan.com/patna/news/central-selection-board-of-constable-bihar-police-constable-physical-exam-postponed-due-to-corona-virus-81593603944735.html

जिसके बाद हमे राहत मिली। एक बार फिर हमें परेशान किया जा रहा है। इसलिए हम थाना के शरण में आये है। वहीं इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि इस प्रकार का मामला बहुत ही गंभीर है। ऐसे लोगों को आईपीसी की धारा से ही नहीं बल्कि सामाजिक रूप से भी सुलझाना चाहिए। इस मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

YOU MAY ALSO LIKE : Emirates resumes services to Pakistan, passenges need negative Covid-19 test result from approved lab – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/emirates-resumes-services-to-pakistan