मृतक खिलाड़ी 12 वीं का छात्र, पशुपालन कॉलोनी में किराए के मकान में रह कर करता था पढ़ाई
  • घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक व मृतक के पास से मैगज़ीन किया बरामद

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पशुपालन कॉलोनी वार्ड नम्बर – 2, में देर रात बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक 12 वीं में पढ़ने वाले छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली छात्र के सिर में मारी गई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक अंकित का पड़ा शव

घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक छात्र का नाम अंकित कुमार बताया जाता है जो जरसैन गांव का रहने वाला था और सहरसा के पशुपालन कॉलोनी वार्ड नम्बर – 2 स्थित एक किराए के मकान में रहकर 12 वीं की पढ़ाई करता था। मृतक कबड्डी का खिलाड़ी भी था। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहित पुलिस की टीम पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : रास्ता विवाद में सनकी युवक ने चचेरे भाई को चाकू मार कर दी हत्या, चाचा को किया जख्मी

वहीं घटना स्थल से एक बाइक और मृतक के हाथ से एक मैगजीन पुलिस ने बरामद किया है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने सदर थाना क्षेत्र के कचहरी चौक पर सड़क जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करे।

घटनास्थल पर जमा लोग

हालांकि हत्या क्यों और किस कारण से हुई फिलहाल स्पष्ट नही हो पाया है। इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है मौके से एक बाइक भी बरामद किया गया है वहीं उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्या में शामिल मुख्य अपराधी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : Reopening responsibly: Abu Dhabi allows restaurants, cafes to operate at 80% capacity – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/reopening-responsibly-abu-dhabi-allows-restaurants-cafes-to-operate-at-80-capacity