भागलपुर के एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम की दवा दुकान के आगे पड़ा शव

  • पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की संवेदनहीनता के कारण शव दुकान के आगे पड़ा हुआ है

भागलपुर के एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम की दवा दुकान पर बुधवार को दवा खरीदने आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत होते ही वहां हड़कंप मच गया। लोग कोरोना के डर से शव के पास नहीं गए। और तो और, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की संवेदनहीनता के कारण शव दुकान के आगे पड़ा हुआ है। दोपहर ढ़ाई बजे तक शव को हटाया नहीं जा सका था।

बुधवार को करीब साढ़े 11 बजे 50 वर्षीय व्यक्ति एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने आया था। वहां भीड़ ज्यादा थी। उसने इनहेलर मांगा था। इनहेलर देने में देरी हुई तो वह वहीं बैठ गया और दुकान की चौखट पर ही गिर गया। इस दौरान अचानक सांस फूलने लगी और उसकी मौत हो गई।

शव उठाकर नहीं ले गए एम्बुलेंस वाले : उसकी मौत होते ही दवा दुकान पर दवा खरीदने आये ग्राहक और दवा दुकानदार मौके से भाग निकले। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। कोतवाली पुलिस ने एम्बुलेंस वाले को खबर किया, लेकिन कोरोना के डर से एम्बुलेंस वाले लाश उठाकर नहीं ले गए। मामले की जानकारी पाकर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह व कोतवाली इंस्पेक्टर अमर विश्वास मौके पर पहुंचे और सिविल सर्जन को फोन किया। सिविल सर्जन ने फोन का जवाब नहीं दिया और एम्बुलेंस नहीं भिजवाया।

दुकानदार किशन केडिया : मैंने सिर पर पानी डाला, लेकिन उनको होश नहीं आया…!
दुकानदार किशन केडिया ने बताया कि वह दम फूलने की दवा लेने आया था। मैंने उसे दवा दी। उसने पंप (इनहेलर) लिया और तुरंत मुंह में लगा लिया। इसके बाद थोड़ी देर दुकान के आगे बैठा और वहीं गिर गया। मैंने उसके सिर पर बहुत पानी डाला लेकिन उनको होश नहीं आया। इनपुट दैनिक भास्कर।

ये भी पढ़ें : वेबिनार के जरिए कोरोना संक्रमितों के अंतिम संस्कार के अधिकार पर हुई चर्चा