सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग के चकला टोला के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के सहरसा-सिमरी सड़क मार्ग के चकला टोला वार्ड नं एक के समीप सड़क किनारे एक बुजुर्ग की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बुजुर्ग बाजार से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में घटना घट गई।

मृतक बुजुर्ग 50 वर्षीय सुरेन्द्र दास सिटानाबाद पंचायत के गंगा प्रसाद वार्ड नं पांच का रहने वाला था। उसके के जेब से मिले आधार कार्ड से हुई पहचान उपरांत उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई वहीं परिजन चकला पहुंच शव को लेकर घर चला गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा स्थित ससुराल में बेगूसराय के युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत

घटना के संबंध में प्रत्यदर्शी समाजसेवी बबलू कुमार साह, नीतीश कुमार, निर्दोष यादव सहित अन्य ने बताया कि सुबह वह किसी काम से बाजार गया हुआ था वह दिन के दस बजे के करीब अपने घर गंगा प्रसाद लौट रहा था कि अचानक चकला टोला के समीप साइकिल रोक सड़क किनारे बैठ गया। देखते देखते वह जमीन पर लुढ़क गया।

जब तक आसपास के लोग दौड़ कर आए उसके प्राण पखेरू हो गया। मौत कैसे और क्यों हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया। लोग तरह तरह के कयास लगा रहे थे। मौत के बाद परिजनों में दुःख व्याप्त हो गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

चलते चलते ये भी देखें : अबला सर ऑनलाइन….!