थाना एवं ओपीध्यक्षों को लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन एवं अपराध नियंत्रण का निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना स्थित इंस्पेक्टर कार्यालय में शुक्रवार को सिमरी बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के थानों की थानाध्यक्षों व ओपी के ओपीध्यक्षों के साथ इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया।

मासिक अपराध गोष्ठी में सर्किल इंस्पेक्टर ने सभी पुलिस पदाधिकारियो को आवश्यक विभागीय दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने सभी पुलिस पदाधिकारियो को लंबित कांडो के निष्पादन हेतु तेजी लाने को निर्देश देते हुए कहा कि लंबित कांडो पर सुस्त रवैया बर्दाश्त किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षण के बाद भी मामले लंबित रहते हैं तो उस कांड के अनुसंधानकर्ता पर कार्रवाई किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपराध गोष्ठी आयोजित

इसलिए पर्यवेक्षण के बाद उस कांड का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित किया जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सभी थानो व ओपी में दर्ज विभिन्न मामलो के संचिका का अलग-अलग अवलोकन किया। गोष्ठी में खासकर थाना तक पहुंचने वाले फरियादियो के आवेदन पर त्वरित स्थल की जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने पर बल दिया गया।

इन्स्पेक्टर ऑफिस

मौके पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, सलखुआ के एम रहमान, सोनवर्षा के मो अकमल हुसैन, बलवाहाट के ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह, बनमा के कमलेश कुमार सिंह, काशनगर के राजेन्द्र सिंह, बसनही के श्वैत कमल, कनरिया के सुशील कुमार मरांडी तथा चिड़ैया के फहीमुल्लाह खां सहित सुरेन्द्र साहु, पंकज कुमार, उदयनाथ शर्मा व अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : Vikas Dubey: कौन है हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, जिसे पकड़ने गए आठ पुलिसकर्मियों ने गंवाई अपनी जान, जानिए सब कुछ https://www.amarujala.com/photo-gallery/uttar-pradesh/kanpur/eight-up-policemen-shot-dead-in-kanpur