सलखुआ अंचल कार्यालय में पदस्थापित है पीड़ित गृहस्वामी महिला अनुसेविका

 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े अंचल कार्यालय सलखुआ में अनुसेविका के पद पर कार्यरत महिला के घर को निशाना बनाते हुए लाखों के आभूषण सहित नगदी व घर में रखे अन्य सामानों की चोरी कर फरार हो गया।

घटना को लेकर महिला ने थाना में आवेदन देकर समान बरामदगी सहित न्याय की गुहार लगायी है। मामला सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव की है। दरअशल सलखुआ अंचल कार्यालय में अनुसेविका के पद पर कार्यरत पार्वती देवी बीते कल अपने कार्यालय में ड्यूटी खत्म करने के बाद जब वापस घर आई तो बन्द घर का दरवाजा खुला हुआ था और घर में रखा बक्सा टुटा हुआ पाया।

वहीं घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। पीड़िता का कहना है की बक्से में रखे चार लाख के जेवरात समेत 35 हजार नगदी व अन्य सामानों की चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। पीड़ित गृहस्वामी ने थाने में आवेदन देकर चोरी गए सामान की बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस फ़िलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया। पुलिस अज्ञात चोरों का पता लगा गिरफ्तारी हेतु छापामारी कर रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चोरों के हौसले बुलंद, लगातार चोरी की वारदात को दिया जा रहा अंजाम