लापता युवक में एक सिमरी बख्तियारपुर का दुसरा मधेपुरा जिले का है रहने वाला

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के महिषी प्रखंड अन्तर्गत प्रसिद्ध बाबा कारू खिरहरी स्थान महपुरा के समीप कोसी नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डूब गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को किसी तरह नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जबकि दो युवकों की खोजबीन की जा रही है।

बताया जा रहा है कि डूबने वाले सभी युवक संत कारुबाबा स्थान दर्शन पूजन के लिए आए हुए थे इसी दौरान कोसी नदी में नहाने चले गए जिसके बाद वो गहरे पानी मे डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही आस पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी इस दौरान एक युवक को नदी से किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जबकि दो अन्य युवक लापता हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पूर्वी कोशी तटबंध के अन्दर नदी की उपधारा में नाव पलटी, दो की मौत

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रसासन की टीम मौके पर पहुंच का छानबीन में जुट गई है। प्रसासन की ओर से एसडीआरएफ को सूचना दे दी गई है फिलहाल लापता युवकों की खोजबीन की जा रही है। लापता युवकों में एक मधेपुरा जिले के रहने वाला राजा कुमार है जो सिमरी बख्तियारपुर अपने साढ़ू के यहां आया हुआ था।

जबकि दुसरा युवक सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के नगर पंचायत क्षेत्र के माखन टोला निवासी रामचन्द्र पासवान का पुत्र सावन कुमार है जबकि बाहर निकाले गए युवक सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के भौरा का रहने वाला है। बाहर निकाले गए युवक को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE lifts restrictions: What residents need to know – https://www.khaleejtimes.com/photos/nation/uae-lifts-restrictions-what-residents-need-to-know