महिषी के कारूबाबा स्थान महपुरा में डुब गए थे तीन युवक, एक को गया था बचाया, एक का मिला शव

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के महिषी प्रखंड के कारूबाबा स्थान महपुरा स्थित कोशी नदी में स्नान के दौरान सिमरी बख्तियारपुर के तीन युवक नदी में डुब गए थे जिनमें एक युवक को बचा लिया गया वहीं दो लापता में एक युवक सावन कुमार का शव शनिवार को नदी से मिला।

शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के माखन टोला वार्ड नं पांच स्थित घर सिमरी बख्तियारपुर के पूर्व विधायक जदयू नेता डॉ अरूण कुमार यादव पहुंच शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए इस दुख के घड़ी में धैर्य से काम काम लेने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें : कोशी नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डुबे, दो लापता, एक को सुरक्षित बाहर निकाला

इस संबंध में पूर्व विधायक ने सहरसा सीएस एवं सिमरी बख्तियारपुर एसडीएम से टेलीफोन से बात कर शव के पोस्टमार्टम अति शीघ्र कराकर परिजन को सौंपने की आग्रह किया। वही मृतक की अंत्येष्टि के लिए पिता रामचंद्र पासवान को पांच हजार रूपए नगद दिए। पूर्व विधायक ने कहा कि आपदा विभाग से अति शीघ्र मृतक परिवार को चार लाख रूपए दिलाया जाएगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर भी बातचीत की गई है।

वही सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत मुख्य बाजार स्थित स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद की धर्मपत्नी मीना देवी के निधन पर भी शोक संवेदना व्यक्त करने उनके आवास पर जाकर उनके पुत्र अभिमन्यु कुमार एवं रंजन कुमार से मिलें। इस अवसर पर मुखिया संघ के अध्यक्ष मुखिया ललन कुमार, जदयू नेता विनय कुमार, विपिन कुमार, वीरेंद्र कुमार, सरोज यादव आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Flood in Bihar : खतरे के निशान से ऊपर बह रही महानंदा, गंगा, कोसी और बरंडी में उफान, बाढ़ का पानी निचले इलाके में फैला https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/katihar/flowing-above-danger-mark-in-mahananda-ganga-kosi-and-barandi-flood-water-spread-in-low-lying-area