सहरसा व सिमरी बख्तियारपुर में कार्यक्रम आयोजित, दिलाई गई शपथ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : विश्व मादक पदार्थ सेवन निरोध दिवस के अवसर पर सहरसा जिले के सभी थाना में पुलिस अधिकारी और जवानों ने नशा सेवन नहीं करने और समाज को भी नशा सेवन से दूर रखने के लिए जागरूक करने का संकल्प लिया। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने अपने कार्यालय में, सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने थाना परिसर में सभी कर्मियों को शपथ दिलाई गई।

वहीं सिमरी बख्तियारपुर में एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 रंगीनियां स्थित अपने गोपनीय शाखा में पुलिस कर्मियो को नशा मुक्ति का शपथ दिलाई। शपथ कार्यक्रम में गोपनीय शाखा के सभी पुलिस कर्मियो शामिल हुए। जिसमें पदाधिकारी व अधिकारियों ने शपथ लिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : शहादत दिवस पर भावभीनी याद किए गए चन्द्रशेखर आजाद, कार्यक्रम आयोजित

सभी को एक स्वर में यह शपथ दिलाई गई कि मैं निष्ठापूर्वक संकल्प लेता हूं कि शराब का सेवन नहीं करूंगा, क्योंकि शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। साथ ही दूसरे लोगों को भी शराब से दूर रहने के लिए प्रेरित करूंगा।

वहीं एसडीपीओ ने पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि न तो वे मादक पदार्थों का सेवन करेंगे और न ही किसी को करने देंगे। नशा समाज में फैल रही तमाम बुराइयों का कारण बन गया है। मादक पदार्थों के सेवन से समाज को दूर रखने के लिए पुलिसकर्मी पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी से काम करेंगे।

ये भी पढ़ें : सेनाएं इधर से उधर कर रहा है अमेरिका, क्या भारत के लिए चीन के खिलाफ उतरने की तैयारी है, 10 बड़ी बातें – https://khabar.ndtv.com/news/india/will-america-help-india-in-war-against-china-as-mike-pompeo-says-us-army-being-deployed-from-europe-2252486/amp/1

मौके पर रीडर मिथिलेश कुमार, अरविंद कुमार, जगदीश कुमार, आकाश कुमार, राजू कुमार, सुजित कुमार, प्रदीप कुमार, रविन्द्र पासवान, मुरली साह सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

YOU MAY ALSO LIKE : Pvt sector to be allowed to build rockets, provide launch services: ISRO chief Sivan – http://www.ecoti.in/bDhqLa18