भारी मात्रा में शराब, कोडिन युक्त कफ सिरप, उपकरण, रैपर, अल्कोहल बरामद, एक गिरफ्तार

सहरसा : एक कॉलेज में अतिथि प्राध्यापक के पद पर तैनात सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के खजुराहा निवासी गौतम भगत के द्वारा शराब और कोडिनयुक्त कफ सिरप का व्यापक पैमाने पर धंधा करने का मामला सदर थाना पुलिस ने उजागर किया है। पुरे मामले का पुलिस छापेमारी कर भंडाफोड़ कर दिया है।

प्राध्यापक के संतनगर स्थित आवास से पुलिस ने छापामारी कर 126 लीटर अंग्रेजी शराब, 672 पीस कोडिनयुक्त कफ सिरप, एक गोली के अलावा कई सामग्री बरामद की गई है। जबकि देसी शराब के निर्माण का भी पर्दाफाश हुआ है। झारखंड के रेपर लगी भारी मात्रा में खाली पाउच व करीब 10 लीटर अल्कोहल भी बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : बालू डीपो की आर में करता था शराब कारोबार,शराब संग गिरफ्तार

गुरुवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सूचना मिली कि गौतम भगत द्वारा व्यापक पैमाने पर शराब व कफ सिरप का कारोबार किया जा रहा है। जिस आलोक में पुलिस अधीक्षक द्वारा उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह, अनि मो. मजबुद्दीन, अवनीश कुंवर आदि शामिल थे। टीम द्वारा संतगनर में रामचंद्र मिस्त्री के आवास पर छापेमारी की गई।

advt.

इस दौरान रामचंद्र मिस्त्री को पकड़ा गया। जबकि एक भागने में कामयाब रहा। तलाशी के दौरान 180 एमएल का सात सौ पीस अंग्रेजी शराब, पांच खाली बोतल, देशी शराब निर्माण का रैपर, 10 लीटर अल्कोहल, गैस सिलेंडर, एक बाइक बरामद किया गया। इसके अलावा कई चेकबुक, पासबुक, क्रेडिट कार्ड भी बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव – https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-dead-body-of-youth-found-hanging-from-hanging-trap-in-saharsa-3255902.html

एसडीपीओ ने बताया कि गौतम भगत की पत्नी श्वेता कुमारी जो नवहट्टा पूर्वी पंचायत में पंचायत रोजगार सेवक के रूप में कार्यरत है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि इस मामले में नरियार के मन्नू सिंह व अन्य का नाम भी सामने आया है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

एसडीपीओ ने बताया कि यह जानकारी मिली कि शराब की तस्करी कर गौतम भगत व अन्य लोगों ने अवैध तरीके से काफी संपति अर्जित की है। सभी संपत्ति को पीएमएल एक्ट के तहत जब्त किया जाएगा। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। इस अधार पर अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। श्रोत जागरण।

YOU MAY ALSO LIKE : Coronavirus: 25 special flights from UAE to India in new phase – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/coronavirus-25-special-flights-from-uae-to-india-including-mumbai