सहरसा जिले के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र की सोहा पंचायत के नाथ टोला में गुरुवार को घरेलू विवाद में एक पति ने 30 वर्षीय पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति सुनील गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता होता था। गुरुवार की दोपहर सोहा नाथटोला निवासी सुनील गोस्वामी को किसी बात को लेकर पत्नी रेणु देवी के साथ अनबन हुआ। इससे आक्रोशित होकर सुनील ने पत्नी रेणु देवी के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। आनन-फानन में ग्रामीण व परिजन घायल रेणु को पीएचसी सोनवर्षा ले गए, वहां से चिकित्सक ने सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया। इलाज के लिए सहरसा ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : हैवान पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर शव को रख दिया ट्रैक पर

घटना को लेकर मृतक की माता भागलपुर जिले के सरोज थाना अंतर्गत लखानी पोखर निवासी लालो देवी ने बताया कि सुनील अक्सर रेणु के साथ मारपीट किया करता था। घटना से एक दिन पूर्व भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसको लेकर गुरुवार को गांव में पंचायत होने वाली थी लेकिन पंचायत से पूर्व इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद गांव के लोग हतप्रभ है।

ये भी पढ़ें : नाजायज संबंध के शक में हैवान पति ने पत्नी को दो बच्चों के समक्ष सिर में गोली मार कर दी हत्या

ग्रामीणों ने बताया कि रेणु बहुत दिनों से अपने मायके में थी। उसे कुछ दिन पहले ही वहां से सोहा लाया गया था। रेणु की छोटी-छोटी दो पुत्री व एक पुत्र है। घटना के बाबत सोनवर्षा थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पति पत्नी का विवाद है। आरोपी पति सुनिल गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवेदन या फर्द बयान आने पर मामला दर्ज किया जाएगा।