गोताखोर को लापता दोनों युवकों को खोजने में लगाने हो रही व्यवस्था

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा कारू स्थान महपुरा के समीप गुरुवार को स्नान करने गए तीन युवकों में एक को बचा लिए जाने के बाद लापता दो युवकों का कोई पता शुक्रवार को भी नहीं लगा।

गुरुवार एवं शुक्रवार को एसडीआरएफ की टीम लगातार मोटरबोट के माध्यम से दो युवकों को खोजने में पसीना बहाते नजर आई वहीं परिजन दोनों के मिलने को लेकर आस लगाए नजर आए। वहीं परिजन कारू बाबा के मंदिर में माथा टेक दोनों की सकुशल मिलने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : कोशी नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डुबे, दो लापता, एक को सुरक्षित बाहर निकाला

गुरुवार की देर शाम से लगातार एसडीआरएफ की टीम कोसी नदी में अभियान चला रही है। परंतु लापता युवक के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। लापता सावन कुमार व राजा कुमार गुप्ता के स्वजन जहां दोनों युवक के बरामदगी का इंतजार कर रहे थे। वहीं एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर वाजित लाल दास ने बताया के हमलोग लगातार गुरुवार एवं शुक्रवार को कई किलोमीटर नदी घाटों के समीप दोनों लापता युवक को खोजने में लगे हुए हैं।

लेकिन किसी तरह का कोई पता नहीं चल रहा है । कोसी नदी के बढ़ती जलस्तर में धाराएं तेज हो गई है। जिससे काफी व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। अंचलाधिकारी अली अहमद अंसारी ने बताया के दोनों लापता युवक को तलाश करने की लगातार एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है गोताखोर का भी व्यवस्था हम लोग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : डायबिटिक रोगी के लिए वरदान है कटहल, जानें किस तरह खाने पर मिलेगा फायदा – https://www.livehindustan.com/lifestyle/story-health-tips-jackfruit-is-a-boon-to-diabetic-patient-know-the-right-way-to-eat-jackfruit-to-control-diab

यहां बताते चलें कि गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर से तीन युवक कारू बाबा स्थान गए हुए थे इसी दौरान मंदिर के बगल स्थित कोशी नदी में स्नान करने लगे जिसमें तीनों तेज बहाव में बह गया लेकिन एक युवक को लोगों ने बचा लिया वहीं दो युवक तेज पानी में बह गया जिसका अब तक पता नहीं लग पाया है।

चलते-चलते ये भी देखें : रांग नम्बर…!