मॉस्क व हेलमेट पहनने के लिए सख्ती से पालन का दिया गया निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कोरोना संक्रमण काल के दुसरे अन-लाकडाउन के बीच मंगलवार को सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना पुलिस ने थानाध्यक्ष रणवीर कुमार की अगुवाई में विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। वहीं वाहन चालकों को कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के प्रति जागरूक किया।

नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर थाना के सअनि पंकज कुमार ने डाकबंगला चौक, रानीबाग, रंगीनियां, रायपुरा चौक सहित विभिन्न स्थानों पर सड़क पर दौर लगा रहे दो पहिए तथा तीन पहिए वाहनों की चेकिंग किया। चेकिंग के दौरान हेलमैट, लाइसेंस व ड्राइवरी लाइसेंस नहीं दिखाने वाले चालकों चलान काटा गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : नहीं रूक रहा रफ़्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि बगैर वैद्य कागजात वाहन चालकों से हजारों रूपए का जुर्माना वसूला गया है वहीं चालकों को कोरोना संक्रमण से दुख को दूर रखने के साथ संक्रमण फैलने से रोकने के संबंध जानकारी दी गई वहीं भीड़भाड़ इलाके में जाने से हद तक रूकने की सलाह दी गई साथ ही हमेशा मॉस्का उपयोग का सलाह दिया गया।

उन्होंने बताया कि अब निरंतर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। मॉस्क का प्रयोग नहीं करने वाले लोगों पर सख्ती बरती जाएगी। वहीं बिना हेलमेट व वैद्य कागजात के वगैर वाहन चलाने पर जुर्माना भी वसूला जाएगा। वाहन चेकिंग अभियान चलाने से चालकों में हड़कंप मच गया। चालक वाहन खास करने बाइक इस गली से उस गली निकलते देखा गया।

ये भी पढ़ें : PM Narendra Modi Speech: 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन से लेकर आत्मनिर्भर भारत तक, पढ़ें PM मोदी के भाषण की खास बातें – https://hindi.news18.com/news/nation/pm-narendra-modi-address-to-nation-live-updates-on-30-june-coronavirus-unlock-2-china-issue-3164834.html