बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की दोनों घटना, पुलिस को आवेदन देकर लगाया न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटना में एक महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। वहीं दोनों ने पुलिस को लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

पहला मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौरहा गांव में गुरूवार की दोपहर बच्चो के विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। जिस मारपीट में एक पक्ष की ओर से एक महिला जख्मी हो गई। जख्मी महिला को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल में परिजनो के द्वारा भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो अलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटना में एक बालक सहित चार जख्मी

घटना को लेकर इलाजरत पीड़ित जख्मी महिला रायपुरा पंचायत के भौरहा गांव वार्ड नंबर 8 निवासी चंदन शर्मा की पत्नी रंजन देवी ने बताया कि मेरा पति बाहर रहता है। गुरूवार की दोपहर मेरा पुत्र गांव में ही आम बगीचा खेलने के लिए चला गया था। जहां पर पड़ोसी बादशाह शर्मा के पुत्र ने मेरे पुत्र के पैर पर साइकिल चढ़ा दिया। इसी बात पर कहा सुनी हुई। जिस पर बादशाह शर्मा और उसकी पत्नी पंडो देवी वगैरह ने मिलकर मुझे और मेरे बच्चों के साथ लाठी डंडे से मारपीट किया।

वहीं दुसरी घटना थाना क्षेत्र के मधुवन गांव में गुरूवार को साइकिल से घर से बाजार जा रहे एक युवक को गांव के ही युवक ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को इलाज हेतु परिजनो ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज की गई। वहीं पीड़ित जख्मी ने थाना को आवेदन देकर न्याया की गुहार लगाया है।

ये भी पढ़ें : गलवन की घटना के पीछे है बीजिंग का दिमाग, ये विवाद बढ़ेगा नहीं, लेकिन जल्‍द सुलझेगा भी नहीं https://www.jagran.com/news/national-beijing-strategy-is-working-behind-the-galwan-valley-incident-this-conflict-will-not-sort-out-in-short-time-period-says-expert-20406224.html

घटना को लेकर जख्मी खम्हौती पंचायत के मधुवन गांव निवासी मो सावीर आलम ने बताया कि साइकिल से घर से बाजार जा रहा था कि गांव के ही संतोष यादव ने मेरे साथ गाली गलौज करते मारपीट किया। जिसमें मेरा सर को ईंट से फोर दिया गया। जिससे मैं जख्मी हो गया। वहीं मेरे साइकिल को भी तोड़फोड़ कर दिया। जो कि शराब के नशे में धुत रहता है।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE residents head to beach, pools in Dubai: Social distancing rules still in place – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/reopening-responsibly-relief-caution-as-uae-residents-return-to-dubai-beaches