कुमारखंड के सदर पंचायत की घटना, जमीन में खुंटा गाड़ने को लेकर उत्पन्न हुआ विवाद

मनोज कुमार, कुमारखंड (मधेपुरा) मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के सदर पंचायत में शुक्रवार दोपहर जमीनी विवाद में खुंटा गाड़ने को लेकर उत्पन्न दो पक्षों में झड़प में एक अधेड़ व्यक्ति को गला व गुप्तांग दबा मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना वार्ड नंबर 14 की बताई जा रही है। मृतक व्यक्ति का नाम टिरन ऋषिदेव बताया जाता है। वहीं मृतक की ओर से थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : सर को धड़ से अलग कर युवक की हत्या,शव को नदी में फेंका

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार टीरन ऋषिदेव शुक्रवार की दोपहर दरवाजे पर अपने हिस्से के अनुसार वाली जमीन में खुटा गाड़ रहे थे। इस दौरान बीरन ऋषिदेव, मनोज ऋषिदेव, धीरेन्द्र ऋषिदेव, रवानी ऋषिदेव, मीना देवी, सुलेखा देवी, गणिता देवी, सूरज कुमार आदि ने उन्हें वहां पर खुटा गाड़ने से रोकने लगा।

ये भी पढ़ें : 30 वर्षीय शादीशुदा महिला को इलाज के दौरान पता चला कि वह पुरुष है https://m.aajtak.in/trending-clicks/gallery/30-year-old-married-woman-finds-out-she-is-man-during-treatment-in-hospital-tstr-52213-2020-06-

वहीं टिरण ऋषिदेव हिस्से की जमीन में खुटा गाड़ने के जिद पर अड़े थे। इसी को लेकर दोनों परिवार के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ते बढ़ते झड़प में तब्दील हो गई। इसी दौरान दुसरे पक्ष के लोगों ने मृतक को पकड़ गर्दन व गुप्तांग पकड़ मरोड़ दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

advt.

घटना की सुचना स्थानीय थाना को दिए जाने पर पुलिस बलों के साथ पुअनि भवेश चौधरी पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की जा रही है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते-चलते ये भी देखें : रसभरी (आफिसियल ट्रेलर)