चौथम थाना क्षेत्र के पटराहा गांव की घटना, साइकल से घर लौटने के क्रम में बदमाशों ने मारी गोली

खगड़िया : बिहार में अपराध का ग्राफ लॉकडाउन में भी कम होता नजर नहीं आ रहा है। हत्या को लेकर लगातार विपक्ष नीतीश सरकार को घेरने का काम कर रही है लेकिन इसके बावजूद हत्या पर अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है। हत्या नया घटना सुबे के खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड से आमने आया है जहां बुधवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने किसान की गोली मार मौत के घाट उतार दिया है।

मृतक किसान की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के पटराहा गांव निवासी 58 वर्षीय राधे सिंह के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही चौथम थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम देने आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया के इस गांव में एक साथ उठी पांच लोगों की अर्थी, मचा कौहराम

घटना के संबंध में ग्रामीणों की मानें तो मृतक किसान राधे सिंह शाम में साइकिल से तिलेय गांव से अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में पटराहा गांव के समीप दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने किसान को दो गोली मार फरार हो गया। जख्मी किसान को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल खगड़िया लाया लेकिन उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों की मानें तो पड़ोसी से जमीन विवाद चल रहा था। इधर मृतक किसान का कुछ माह पूर्व हथियार के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष नीलेश कुमार का कहना है कि अज्ञात बदमाशों द्वारा किसान की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस हरेक पहलू पर जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : No meetings, no socialising: Dubai firms spring back to 100% capacity – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/no-meetings-no-socialising-dubai-firms-spring-back-to-100-capacity