सलखुआ थाना क्षेत्र के घोरमाहा के समीप नदी किनारे ग्रामीणों ने देखा शव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के महिषी थाना के पूर्वी कोसी तटबंध के किनारे स्थित बाबा कारू स्थान महपुरा के समीप गुरुवार को पूजा करने गए तीन युवकों के कोसी नदी में स्नान करने के दौरान डूबकर लापता युवकों में दुसरे युवक राजा कुमार(20) का शव रविवार को सलखुआ थाना के घोरमाहा गांव के समीप कोसी नदी के किनारे मिला।

ये भी पढ़ें : कोशी नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डुबे, दो लापता, एक को सुरक्षित बाहर निकाला

आज शव मिलने के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सुबह के वक्त घोरमाहा के ग्रामीण नदी गए थे इसी दौरान नदी किनारे तैर रहे एक युवक का शव देखा, ग्रामीणों ने इस बात को लेकर अन्य लोगों को जानकारी दिया। जिस पर अन्य लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं डुबे युवक के परिजन पहुंच ने शव की पहचान किया।

ये भी पढ़ें : बिहार के 8 जिलों में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी, NDRF की टीम तैनात https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/red-alert-in-8-districts-of-bihar-ndrf-team-deployed/702722

लापता एक युवक सावन कुमार (19) का शव गत शनिवार को ही एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल के समीप से ही बरामद कर लिया था। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल भेज दिया था। एसडीआरएफ की टीम लगातार शव को खोजने में लगे थे।

YOU MAY ALSO LIKE : Bihar: Officials foil child marriage in Kishanganj – https://timesofindia.indiatimes.com/city/patna/bihar-officials-foil-child-marriage-in-kishanganj/articleshow/76537050.cms

तीसरा युवक इंदल कुमार को घटना के दिन ही ग्रामीणों ने तैरकर बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकाल इलाज के लिए महिषी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। शव मिलने की सूचना ग्रामीणों द्वारा सलखुआ व महिषी थाने को दे दी गई है। वहीं सलखुआ पुलिस शव को महिषी को सौंपने की तैयारी शुरू कर दिया है। यहां बताते चलें कि तीन युवकों में एक को बचा लिया गया वहीं दुसरे एवं तीसरे युवक की मौत हो गई।

चलते-चलते ये भी देखें : मेड इन चाइना….!