चिडै़या ओपी क्षेत्र के पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर स्थित ताजपुर गांव का मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले चिड़ैया ओपी के साम्हरखुर्द पंचायत के ताजपुर टोला में बेगूसराय जिले के मेनका गांव का रहने वाला एक युवक की ससुराल में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के मेनका गांव निवासी राहुल चौधरी की शादी दिनेश चौधरी की पुत्री से करीब एक वर्ष पहले हुई थी। बीते दिनों से राहुल चौधरी अपने ताजपुर स्थित ससुराल में था। बुधवार रात परिवार के सभी सदस्य खाना खा कर सो गए।

ये भी पढ़ें : बनमा-ईटहरी : तीन बच्चों की मां का संदेहास्पद स्थिति मौत, सनसनी

गुरुवार सुबह परिवार के सदस्य सो कर उठे तो युवक राहुल चौधरी घर में संदेहास्पद स्थिति में मृत पाया गया। घटना की जानकारी मृतक के घर वालों को दी गई। वहीं मौत को लेकर गांव में तरह तरह के चर्चे हो रहे हैं। जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है।

ये भी पढ़ें : चीन विरोधी माहौल के बीच Oppo की स्मार्टफोन लॉन्चिंग पर उठे सवाल, कंपनी ने दिया ये जवाब – https://aajtak.intoday.in/story/first-blow-to-chinese-business-oppo-canceled-its-smartphone-launching-in-india-tutd-1-1201916.html

वहीं ग्रामीण घर वालों के आने का इंतजार कर रहें हैं। इस संबंध में चिड़ैया ओपी अध्यक्ष फ़हीमुल्लाह ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों के द्वारा शिकायत पर पुलिस मामले की अग्रतर कार्यवाई में जुट गई है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE : Dexamethasone should be used only in serious coronavirus cases: WHO – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/dexamethasone-should-be-used-only-in-serious-coronavirus-cases-who