बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के बादशाहनगर के समीप की घटना, जांच में जुटी पुलिस
सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के बादशाहनगर गांव के समीप आधा दर्जन बदमाशों ने लूट के दौरान एक साईकिल सवार को गोली मार मौत के घाट उतार दिया है वहीं लूट दौरान एक अन्य साइकिल सवार को जख्मी कर दिया।

मृतक युवक बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी मो इलियास का 28 वर्षीय पुत्र मो हुसैन बताया जाता है वही जख्मी युवक मो रियाज का पुत्र रेहान है। जख्मी को इलाज के लिए सोनवर्षा राज भेजा गया है वहीं ओपी पुलिस शव को कब्जे में ले कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुर गांव से दोनों साईकिल सवार अपने रिस्तेदार के यहां से इफ्तार खोल कर वापस अपने घर सिमरी बख्तियारपुर के पहाड़पुर वापस आ रहे थे कि बादशाहनगर पुल के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने दोनों साइकिल सवार के साथ लूटपाट को अंजाम देने लगा इसी दौरान एक युवक से कहा सुनी हो गई तो बदमाशों गोली मार दी जिससे तत्काल उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं एक अन्य को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द बदमाशों को धड़ दबोच लिया जाएगा। वहीं हत्या की खबर मिलते ही गांव सहित परिजनों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मामूली विवाद में दबंग ने एक शख्स को कनपटी में गोलीमार कर दी हत्या