बिहरा थाना क्षेत्र की घटना, जख्मी चालक को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के नंदलाली वार्ड नम्बर – 1, में ट्रैक्टर से खेत जोतने के दौरान ट्रैक्टर से पेड़ की टहनी टूटू जाने के विवाद में ट्रैक्टर चालक को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। गम्भीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित ट्रैक्टर चालक का नाम 35 वर्षीय जितेंद्र यादव बताया जाता है जो नंदलाली वार्ड नम्बर – 1 का रहने वाला है। पिटाई से पीड़ित ट्रैक्टर चालक के सिर पर गम्भीर जख्म हैं। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि ट्रैक्टर चालक जितेंद्र यादव ट्रैक्टर लेकर गांव के पास ही खेत जोतने जा रहा था इसी दौरान रास्ते मे गांव के ही बीरबल यादव के पेड़ की टहनी ट्रैक्टर से टूट गया जिसके बाद बीरबल यादव अपने सगे सम्बन्धियों के साथ मिलकर गाली गलौज करने लगा।

जिसपर विवाद बढ़ गया और फिर बीरबल यादव, राजकिशोर यादव, केवल यादव सहित अन्य लोगों ने ट्रैक्टर चालक जितेंद्र यादव की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी जिसमे जितेंद्र यादव का सिर फट गया और वो गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल आरोपी बीरबल यादव को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।