सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरदह पंचायत के कबैया टोला की घटना, चार आरोपी भेजे गए जेल

सलखुआ : सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के गोरदह पंचायत के कबैया टोला में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से निर्माण कर रहें लोगों को रोकने गई पुलिस सलखुआ थाना पुलिस के साथ झड़प किया गया। तनातनी के बीच पुलिस ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कबैया टोला में राजनेती यादव, गोपाल यादव,अजीत यादव एवं सिंटु यादव सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहा था इस बात की जानकारी अंचलाधिकारी सलखुआ को होने पर उन्होंने सलखुआ पुलिस को कार्य रोकने को कहा।

ये भी पढ़ें : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक और शख्स को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

सलखुआ थाना के पुअनि नरेंद्र कुमार पुलिस बलों के साथ निर्माण स्थल पहुंच कार्य को रोकने की बात कही तो उग्र होकर उपरोक्त लोगों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस के साथ झड़प करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। इतना ही नहीं पुलिस बलों के साथ धक्का मुक्की भी कर दिया। इस दौरान दो गृह रक्षक मदन कुमार एवं अभय शर्मा को मामूली चोटें भी आई।

सलखुआ थाना

तब जाकर पुलिस ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए उपरोक्त लोगों को हिरासत ले लिया। वहीं सलखुआ पुलिस ने सभी हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर मामला दर्ज करते हुए मेडिकल जांच उपरांत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि सीओ की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Redmi Note 9 Pro Max भारत में पहली बार 12 मई को सेल के लिए होगा उपलब्ध https://www.jagran.com/technology/tech-news-xiaomi-redmi-note-9-pro-max-will-be-available-for-sale-for-the-first-time-in-india-on-may-12-know-price-and-specif