मजदुर दिवस एवं लॉकडॉउन में भी ट्रेक्टर से ढ़ोया जा रहा था मिट्टी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : देश में लॉकडॉउन चल रहा है वहीं आज एक मई को मजदुर दिवस भी है। इस दिन भी लापरवाह ट्रेक्टर मालिक मिट्टी कटवा ट्रेक्टर से ढोने का काम करवा रहा था। मिट्टी काट ले जाने के क्रम में अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर पलट जाने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसबन्नी-हराहरी सड़क मार्ग के शिव मंदिर के समीप शुक्रवार दोपहर बाद की है। सड़क किनारे गड्ढे में ट्राली सहित ट्रेक्टर पलट जाने से 28 वर्षीय चालक चंदन शर्मा की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पर ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोपहर बाद परसबन्नी-हराहरी सड़क मार्ग होकर हराहरी गांव की ओर मिट्टी से लदा ट्रैक्टर लेकर चालक चंदन शर्मा जा रहा था कि शिव मंदिर से पहले पुला के समीप सड़क किनारे गड्ढे में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पटल गया। जिससे उस पर सवार ट्रैक्टर चालक दब गया।

जब तक ग्रामीणो के द्वारा ट्रैक्टर को सीधा कर चालक को बाहर निकाला गया उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान बथनाही गांव के वार्ड नंबर 10 निवासी जयकांत शर्मा के करीब 28 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार शर्मा के रूप में किया गया। ग्रामीणो व मृतक के परिजनो के अनुसार मृतक के गांव का ही ट्रैक्टर मालिक है।

ग्रामीणों ने बताया कि बथनाही गांव निवासी जनार यादव का ट्रेक्टर है जो कि ब्लू रंग का पावर ट्रैक्टर है। ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक चालक की शव को कब्जा में ले लिया गया है। उसकी पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेजा जा रहा है।