4 मई से चल रहा है 12 वीं का क्लास, अब शुरू होगा 11 वीं एवं टारगेट बैच

लिंक पर क्लिक कर ऑनलाइन क्लास ज्वाइन करने के लिए एप लोड करें..…!

http://on-app.in/app/home?orgCode=zkeya

सहरसा : कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन चार चल रहा है। सबसे बड़ी परेशानी इस लॉकडाउन की वजह से शिक्षा जगत को हुआ है। बच्चे कोचिंग शिक्षा से वंचित हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में सहरसा स्थित प्रसिद्ध प्रगति क्लासेज ने ऑनलाइन क्लास शुरू कर बच्चों को शिक्षा देने का काम कर रही है।

चार मई से 12 वीं के छात्र का ऑनलाइन क्लास में मिली सफलता के बाद अब 11 वीं एवं टारगेट बैच की शुरुआत करने जा रही है ताकि कोशी क्षेत्र के बच्चों को इंजीनियरिंग और मेडिकल के साथ साथ 11 वीं एवं 12 वीं क्लास में सफलता प्राप्त करने में परेशान नहीं हो। संस्थान के संस्थापक नंदन कुमार ने बताया कि प्रगति क्लासेस की टीम के द्वारा बेहतर सुविधा के साथ ऑनलाइन क्लास का शुरुआत किया गया हैै जिसमें रिकॉर्डेड वीडियो ना डाल के डायरेक्ट लाइव क्लासेस का प्रावधान किया गया है।

उन्होंने बताया कि बच्चों को क्लास रूम के तरह ही पढ़ाई का अनुभव होता है और यदि कोई समस्या हो तो बच्चे उसी टाइम पूछ कर समस्या को दूर कर सकते हैं। संस्था के द्वारा बताया गया कि लॉकडॉन के बाद ऑनलाइन क्लासेस को रेगुलर क्लासेस में तब्दील कर दिया जाएगा। सभी बच्चों से अपील किया गया कि लाकडॉउन का गंभीरता से पालन करें और घर में रहे और सुरक्षित रहें।

ये भी पढ़ें : प्रगति क्लासेस के शत प्रतिशत छात्रों ने इंटरमीडिएट परीक्षा में लहराया परचम