काशनगर ओपी क्षेत्र के फतेहपुर पुल के समीप साइकिल सवार से नगदी लूट भागने के क्रम में हुआ गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना अंतर्गत काशनगर ओपी क्षेत्र में दो साइकिल सवार को लूट कर भाग रहें एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को ड्यूटी पर मुस्तैद ओपी पुलिस ने खदेड़ कर धड़ दबोच लिया। दबोचे गए बदमाशों के पास से लूट की रकम एवं हथियार व गोली बरामद हुआ है, हालांकि एक बदमाश भागने में सफल रहा।

पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाशों में एक बदमाश मनीष कुमार सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा पंचायत के मुखिया पति राजकुमार शर्मा हत्याकांड का नामजद आरोपी है जो फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था। एक दिन पहले ही इसका दो साथी राहुल शर्मा एवं नीरज यादव सहरसा में पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश मुखिया पति हत्याकांड में चल रहा था जमानत पर

रविवार को सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि काशनगर ओपी प्रभारी राजेंद्र सिंह, एसआई अशोक राम पुलिस बलों के साथ संध्या गस्ती कर रहे थे। इसी दौरान माली-खाड़ा सड़क मार्ग के फतेहपुर पुल के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने सोनवर्षा राज से मजदूरी कर साइकिल से अपने घर आ रहे राहगीर फतेहपुर निवासी अमरेन्द्र कुमार एवं संतोष कुमार को अपना लूट का शिकार बनाते हुए इनके पास से 680 रूपए नगदी एवं एटीएम लूट लिया।

ये भी पढ़ें : चर्चित मुखिया पति राजकुमार शर्मा हत्याकांड का आरोपी सहित आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

दोनों पीड़ित द्वारा हल्ला करने पर कुछ दूरी पर खड़ी पुलिस गश्ती गाड़ी को आते देख बदमाश भागने लगा। भागने के क्रम में बदमाश बाइक लेकर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाश को खदेड़कर पकड़ लिया। जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा। पकड़े गये बदमाशों में मनीष कुमार और सलखुआ निवासी रेक्शन यादव शामिल है। जबकि भागने वाले में बेलदौर का सुधीर कुमार का नाम सामने आया है।