किसान हत्याकांड (फाइल फोटो)

हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी, शव देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : देश में कोरोना संकट से बचाव के लिए लॉकडाउन किया गया है जो लगातार जारी है लेकिन अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहें हैं। ताज़ा घटना सहरसा जिले से सामने आ रहा है जहां एक किसान की हत्या तेज धारदार हथियार से कर दी गई है। हत्या की घटना से लोगों में तरह तरह की चर्चा है।

शव देखने उमड़ी लोगों की भीड़

हालांकि घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। शव देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के तिरी पंचायत के वार्ड नंबर 12 चकला गांव का बताया जा रहा है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। हत्या को लेकर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जमीनी विवाद में दो लोगों की हत्या

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह जब कुछ लोग खेत की ओर आ जा रहे थे तो खेत में पड़े शव पर नजर पड़ी तो इस बात की सूचना स्थानीय लोगों को दिया। शव की बात सुनते ही आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। मृतक किसान की पहचान बेचन यादव के रूप में हुई है। हालांकि हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Dubai reopens gradually from May 27 amid Covid-19: All you need to know – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/combating-coronavirus-dubai-eases-curfew-timings-to-reopen-businesses-from-may-27-