बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदीचक की घटना, पीड़ित ने पुलिस से लगाया गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के बवमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदीचक गांव में अवैध हथियार से लैस होकर कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले में एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बनमा-ईटहरी में कराया जा रहा है। इधर मामले को लेकर पप्पू कुमार पिता रामचंद्र ने ओपी में लिखित आवेदन देकर गांव के ही चार लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित जख्मी

आवेदन में कहा है कि मैं अपने गांव मुंदीचक से ट्रैक्टर टेलर लेकर रविवार की सुबह परसाहा गांव जा रहा था। ग्रामीण लूरो यादव के दरवाजे के सामने जाने पर गांव के ही नरेश यादव, ललित यादव, मुसहरु यादव, संतोष यादव आदि ने अवैध हथियार हथियार से लैस होकर रोक लिया और कहा कि बगैर हमसे पूछे टेलर लेकर जाने कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। जिसका विरोध करने पर नरेश यादव ने अपने सहयोगी के साथ मुझे ट्रैक्टर पर खींच कर उतार दिया और मारपीट शुरू कर किया।

ये भी पढ़ें : अब प्रवासी मजदूरों को नहीं किया जाएगा क्वारंटीन https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/bareilly/now-migrant-laborers-will-not-be-quarantined-bareilly-news-bly4052184113

जिसमें मेरे पिता रामचंद्र यादव के सिर पर राईफल के कुंदा से मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में परिजनों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां ईलाज चल रहा है। इस बाबत ओपी प्रभारी पदाधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जांच कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE govt holds meeting on preparations for post-Covid-19 period – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/uae-govt-holds-meeting-on-preparations-for-post-covid-19-period