गिरफ्तार अपराधी रौशन यादव का रात में हुए हत्या में संलिप्ता आ रही है सामने

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र में देर रात हुई हत्या मामले में पुलिस ने लगातार छापेमारी अभियान चला दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से एक लोडेड देशी कट्टा एक देशी पिस्तौल एवं 18 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

रविवार को बनमा ओपी में डीएसपी मृदुला कुमारी ने गिरफ्तारी मामले को लेकर प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है। डीएसपी ने बताया कि रात में हुई हत्या को लेकर बदमाशों के विरूद्ध छापेमारी अभियान चलाया गया। इस क्रम में ओपी क्षेत्र के परसाहा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई।
इस छापेमारी के क्रम में दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया है जिनका नाम रौशन यादव एवं विजय यादव है दोनों पिता पुत्र हैं इन दोनों के पास से एक देशी लोडेड कट्टा एवं एक देशी पिस्तौल बरामद किया गया है वहीं बिन्डोलिया में रखा अन्य 17 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें : चर्चित मुखिया पति राजकुमार शर्मा हत्याकांड का आरोपी सहित आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि दोनों गिरफ्तार बदमाशों का अपराधिक इतिहास रहा है। आर्म्स एक्ट सहित अन्य प्रकार के मामले इन दोनों पर दर्ज है। वहीं उन्होंने गत रात बादशाहनगर के समीप हुए युवक मो हुसैन हत्याकांड में एक बदमाश रौशन यादव के शामिल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि रौशन यादव के संबंध में अन्य जानकारी भी इकट्ठा की जा रही है। फिलहाल दोनों को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है।

जल्द रौशन को हत्या मामले में भी न्यायिक रिमांड पर लेकर कड़ी पुछताछ की जाएगी। वहीं डीएसपी ने कहा कि मो हुसैन की हत्या बदमाशों ने क्यों किया है इस बात का अभी तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है। चुंकि जिस व्यक्ति की हत्या किया गया है वह साइकिल से वापस अपने घर आ रहा था उसके पास कोई ऐसा चीज भी नहीं था जिसको लूटने की कोशिश की गई हो। मात्र एक मोबाइल के लिए गोली मार दी जाएगी इस बात पर संसय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूट के दौरान साईकिल सवार को गोली मार कर दी हत्या, एक अन्य जख्मी

पुलिस कई बिन्दुओं पर गहन जांच कर रही है वहीं कुछ अन्य लोगों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है जल्द हत्याकांड का खुलासा कर अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगी। इस मौके पर बख्तियारपुर सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह, पूर्व ओपी प्रभारी प्रभाष कुमार, एएसआई अशोक कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी देखें : ब्रजेश की बात यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और ताजा खबरों से अपडेट होते रहें….!